पति-पत्नी में झगड़ा करवाने का टोटका और उपाय  [ 2021 में आजमाए हुए ]

क्या आप किसी शादीशुदा जोड़े को अलग करना चाहते हैं? उनके बिच में तलाक़ करवाना चाहते हैं? पति-पत्नी में झगड़ा करवाने का टोटका और आप उस संबंध को तोड़ना चाहते हैं या जानना चाहते हैं पति पत्नी को अलग करने की विधि ? तो बिल्कुल आज आपके लिए पति पत्नी को अलग करने का टोटका लाया हूँ जो मेरे जीवन आज तक कभी निष्फल नहीं गए।  मेरा यकीन मानिये पति पत्नी को अलग करने का मंत्र बहुत शक्तिशाली है, वो दो आदमी तुरंत एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करेंगे ।

आज आपको मैं यह दिखाऊंगा कि पति पत्नी को अलग करने की विधि किस प्रकार काम करता है और क्यों उसको इतना शक्तिशाली कहा गया है, चाहे वह गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का हो पति- पत्नी का हो या फिर दो दोस्तों का हो। पति पत्नी को अलग करने का टोटका का मंत्र केवल कुछ ही घंटों में उन दो लोगों को आपस में कुत्ते बिल्लियों की तरह लड़ा कर बड़ी आसानी से एक दूसरे से दूर करने में सक्षम हैं।

मेरे यह टोटका  पहले ही 2021 में 6792  लोगों के ऊपर आजमाए जा चुके हैं। जिन्होंने Step By Step  मेरे निर्देशों का पालन  करके इसके असर केवल #3 घंटों में ही देख लिए। वह दोनों लोग आपस में लड़ना शुरू हो जाएंगे और कभी भी एक दूसरे का मुंह नहीं देखेंगे। जी हां, मेरे पति-पत्नी में झगड़ा करवाने का टोटका इतने प्रभावशाली है कि यह तुरंत अपना असर दिखाते हैं। इन मंत्रों के द्वारा दूर किए गए व्यक्ति कभी भी आपस में मेल नहीं खाते हैं। 

|| क्यों पड़े हो किसी और के चक्कर में जब कोई नहीं है मेरी टक्कर में ||
मेरी शक्तियाँ बिना किसी को नुकशान पहुंचाए कुछ आपकी इच्छा पूरा कर सकती हैं।

|| पहले काम फिर पैसा ||

आज आपके चेहरे पे मुस्कान न ला दी तो कहना , हर परेशानी को आपके जिंदगी से न निकल दिया तो कहना।
बस एक बार मुझसे कांटेक्ट करके तो देखो।

आपकी इसी समस्या को खत्म करने के लिए आज मैं आपको बहुत ही प्रभावशाली और असरकारक पति पत्नी को अलग करने की विधि बताने जा रहा हूं, जो किसी भी संबंध को उसकी जड़ों से खत्म कर सकते हैं। यह मेरा वादा है आपसे।

लेकिन मैं आपको बता देना चाहूंगा के मेरे द्वारा पति पत्नी को अलग करने का टोटका मंत्र कभी भी आपके इच्छित व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। 

जी हां, अगर आप इन मंत्रों का प्रयोग करते भी हैं तो दोनों में से किसी व्यक्ति के ऊपर कोई हानि नहीं होगी। बल्कि यह मंत्र तो केवल आपकी इच्छा को पूरा करते हैं, जो कि उन दो लोगों को अलग करने की होती है। वास्तविकता यह है कि मेरे द्वारा मंत्रों के उच्चारण से दूर किए हुए व्यक्ति कभी आपस में नहीं मिलते हैं।

तो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं आप?  देखना चाहते हैं चमत्कार अपनी आंखों से होता हुआ?  करना चाहते हैं पति पत्नी को अलग सिर्फ 3 घंटों में अलग तो आप मेरी यह पोस्ट अंत तक पढ़िए और कीजिए आपकी इच्छा को पूरा। 

क्योंकि आज मैं आपको सिखाऊंगा दिखाऊंगा कि किस प्रकार पति पत्नी को अलग करने की विधि मंत्र का प्रयोग करके उनको दूर कर सकते हैं

पति-पत्नी में झगड़ा करवाने का टोटका

साथ में: मैं आपको यह भी सूचित करना चाहूंगा कि अगर किसी कारणवश आप मंत्र उच्चारण अपने घर पर नहीं कर सकते हैं, तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। मैं भी आपके लिए मंत्र उच्चारण तथा दो लोगों को दूर करने वाली विधि को अपने मंदिर में कर सकता हूं और आपको सिर्फ 3 घंटों में 100% GAURANTEED रिजल्ट दिखा सकता हूं वह भी बिल्कुल फ्री में। 

WhatsApp-Me #Call-Me #Get FREE HELP Now

 

आखिरकार क्यों मैं यह दावा कर रहा हूं कि मैं आपको 100 % रिजल्ट दिखा सकता हूं?

क सच्चा, ईमानदार और निष्ठावान वशीकरण स्पेशलिस्ट होने के नाते मेरे उपाय मंत्र बहुत ही शक्तिशाली है। जो लोग मुझे जानते हैं या जिन्होंने पहले मेरे से काम करवाया हुआ है वह मेरी ईमानदारी, निष्ठा और ज्ञान की सराहना करते हैं। 

किसी को दो लोगों के बीच लड़ाई करना का मंत्र मैं अपने दादा के साथ बचपन से कर रहा हूं। रोजाना मेरे पास 12 से 15 कॉल आते हैं और लोग मुझसे यह पूछते हैं कि पति पत्नी को अलग करने का उपाय बताएं । और मैं सदा ही पहले से आजमाए हुए  मंत्र तरीके करता हूं और बताता हूं जो कि जिनके द्वारा सफलता निश्चित है। 

२०२०-21  में मेरे मंत्र पहले ही 9700  लोगों के ऊपर आजमाया जा चुके हैं और आप यकीन नहीं करेंगे कि 97 % लोगों ने केवल 5-7  घंटों में इसके परिणाम देख लिए हैं। 

जी हां 5 से 7 घंटों में। यही एक कारण है के मैं आपको 100 % गारंटी का दावा करता हूं। तो क्या आप भी उन दो लोगों को दूर होता हुआ अपनी आंखों के सामने देखना चाहते हैं?  तो आज आपको बिना देरी के मुझे संपर्क करना चाहिए और बिना मंत्र उच्चारण वाले उपाय जरूर जाने चाहिए। 

WhatsApp-Me #Call-Me #Get FREE HELP Now

 

आप मेरे से क्या अपेक्षा रख सकते हैं?

एक शक्तिशाली वशीकरण स्पेशलिस्ट होने के नाते मैंने पहले ही पति पत्नी को दूर करने का मंत्र में सिद्धि प्राप्त कर रखी है। अपनी शक्तियों और जिन्न के द्वारा:

  • आपकी हर एक इच्छा को पूरा कर सकता हूं।
  • मैं हर नामुमकिन को मुमकिन कर सकता हूं।
  • मैं किसी भी दोस्ती, संबंध, शादी अथवा एंगेजमेंट को तोड़ सकता हूं।
  • मैं दो लोगों को कुत्ते तथा बिल्लियों की भांति लड़वा के एक दूसरे से दूर कर सकता हूं।
  • मैं आपके प्रेमी को आपके साथ दोबारा प्यार में डलवा सकता हूं।

अंतिम लाइन यह है कि: मैं आपके लिए कुछ भी कर सकता हूं।  तो आप किस चीज का विचार कर रहे हैं?  मुझे अभी संपर्क कीजिए और देखिए दो लोगों को दूर होता हुआ केवल 5 घंटे में अपने सामने।

अगर आप बिना मंत्र को किये हुए दो लोगो को लड़वाना चाहते हैं  , तो अभी संपर्क कीजिये।
मैं बिना मंत्र का जाप किये आपको बताऊंगा की किस प्रकार दो लोगों के बीच लड़ाई करना जाये

WhatsApp-Me #Call-Me #Get FREE HELP Now

पति पत्नी को अलग करने का टोटका किस प्रकार कार्य करते हैं?

पति-पत्नी में झगड़ा करवाने का टोटका सामान्यता उन लोगों मानसिकता के ऊपर अपना प्रभाव छोड़ते हैं। यानी कि जो लोग एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं वही एक दूसरे से घृणा करना शुरू कर देते हैं। वो अपने संबंध से या रिश्ते से नाखुश होने लगते हैं, जिसके कारण उन दोनों के बीच में दूरियां तथा लड़ाइयां बढ़ती हैं, जो कि अंत में उनको एक दूसरे से दूर करते हैं। मैं पहले ही आपको बता चुका हूं कि इन मंत्रों का ना तो कोई साइड इफेक्ट है और ना ही कोई दुष्परिणाम है। तो आप निश्चिंत होकर किसी को दूर करने के मंत्रों का उपयोग कर सकते हैं।  

वशीकरण मंत्र से 2 लोगों को दूर करने का बहुत ही आसान और सुरक्षित तरीका  मन गया है।  

परंतु इसमें एक समस्या है:  जी हां वह समस्या है, 

 मंत्रों का सही और उचित उच्चारण न करना।  

पिछले कुछ महीनों में मैंने पाया है कि 10 में से केवल 2 लोग ही मंत्रों का सही तरीके से उच्चारण कर पाते हैं, जिसके कारण बाकी बचे 8 लोगों को इस कार्य में सफलता हाथ नहीं लगती। 

क्योंकि वह मंत्र उच्चारण में कुछ ऐसी गलतियां कर देते हैं जिनकी गुंजाइश नहीं होती है। 

समाधान:  इसका एकमात्र समाधान यह है कि आप मंत्रों को ठीक प्रकार से पढ़ कर उनका उच्चारण सही तरीके से करें या तो आप मुझे आपके लिए दो इंसानों को अलग करने का टोटका वशीकरण को करने के लिए कहें , ताकि मैं आपको आपकी सफलता निश्चित कर सकूं और आपको कुछ ही घंटों में इसके रिजल्ट भी दिखा सकूं। 

1. पति पत्नी को अलग करने का टोटका :

क्या आपके साथ प्यार में धोखा हुआ है या फिर आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड आपकी पीठ के पीछे किसी और के साथ संबंध में है। इस परिस्थिति में आप या तो सब कुछ छोड़कर किनारा कर सकते हैं या फिर उन दो लोगों को लड़ाई करवाकर दूर करके अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को पाने के लिए मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं।  दो लोगों को अलग करने का उपाय

अगर आप किसी तीसरे को आप दोनों के प्यार के बीच नहीं आने देना चाहते और चाहते हैं बहुत ही प्रभावशाली पति पत्नी को अलग करने की विधि मंत्रों के उच्चारण से उन दो लोगों को दूर करना, तो जो यह दो लोगों को दूर करने का टोटका मैं आपको बताने जा रहा हूं यह आपको इस कार्य में सफलता दिला सकता है।

You: Wazifa To Make Someone Contact You

विधि: इस पति पत्नी को अलग करने का उपाय बताएं  को आपको आधी रात के समय करना है और ध्यान रहे कि आपको कोई विचलित ना करें। जिसके लिए बेहतर होगा कि आप किसी अकेले कमरे में बैठकर इस प्रक्रिया को पूरा करें।  इस विधि को पूरा करने के लिए आपको कुछ वस्तुओं की आवश्यकता पड़ेगी, जो इस प्रकार हैं: 

 एक काली मोमबत्ती और 12 इंच काले रंग का धागा जिसके दोनों ओर गांठ बंदी हो। 

तो सबसे पहले आपको मोमबत्ती को जला लेना है और मोमबत्ती के चारों ओर 9 बार उस धागे को लपेट देना है। जब आप यह प्रक्रिया पूरी कर रहे हो तो उस समय आपके मन में लगातार दो लोगों को अलग करने विचार चलता रहना चाहिए। 

उसके बाद आपको नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करना है। जाप  पूरा होने के पश्चात मोमबत्ती का मोम और धागे की राख जो बचेगी, उसको इकट्ठा करके आपको किसी चलते पानी में बहा देना है।  

ॐ हुन्ग हुन्ग ठा: ठा: ( दोनों का नाम ) 

लगातार यह प्रक्रिया आपको लगातार तीन शनिवार तक करनी है। और आप पाएंगे कि जिन लोगों को आप एक दूसरे से दूर करना चाहते हैं वह अपने आप उनमें अपने आप एक दूसरे से दूरियां पैदा होना शुरू हो जाएंगी और धीरे-धीरे वह 2 लोग एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करेंगे। 

दोस्तों यह पति-पत्नी में झगड़ा करवाने का टोटका प्रक्रिया जितनी आसान है उतनी ही प्रभावशाली भी है। अगर आप स्टेप बाय स्टेप इस विधि को पूरा करते हैं तो इसके परिणाम आपको निश्चित ही मिलते हैं। क्योंकि मैंने यह टोटका आजमाया हुआ है, इसलिए मैं आपको इसकी सफलता की 100% गारंटी दे सकता हूं।  

अगर आप बिना मंत्र को किये हुए दो लोगो को लड़वाना चाहते हैं  , तो अभी संपर्क कीजिये।
मैं बिना मंत्र का जाप किये आपको बताऊंगा की किस प्रकार दो लोगों के बीच लड़ाई करना जाये

WhatsApp-Me #Call-Me #Get FREE HELP Now

You May Like : Vashikaran Mantra To Stop Marriage

WhatsApp for help
WhatsApp for help
error: NO BETA NO!!!
Call Now Button